परिणामों के विषय में सोचने की जरूरत नहीं है. हमारा लक्ष्य है कि 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव

0

– कानपुर मंडल सहित प्रदेश प्रत्याशियों ने कल लखनऊ में की थी प्रियंका से मुलाकात

– 2 बार विधानसभा चुनाव के दौरान प्रत्याशी रहे चुके हैं नीतम सचान 

कानपुर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने 2017 के विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों के साथ बैठक रविवार को लखनऊ में की थी. इस दौरान कानपुर और कानपुर देहात के प्रत्याशियों ने भी इसमें हिस्सा लिया था. प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनसे कहा कि हमें 2019 के लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ जुटना है. हमें कैंडिडेट नहीं देखना है बल्कि पार्टी का चुनाव चिन्ह देखकर प्रत्याशी का समर्थन करना है

 कानपुर देहात के जिला अध्यक्ष एवं 208 भोगनीपुर विधानसभा से प्रत्याशी रहे नीतम सचान ने बताया कि प्रियंका गांधी ने कहा कि हमें 2019 लोकसभा चुनाव के परिणामों के विषय में सोचने की जरूरत नहीं है. हमारा लक्ष्य है कि 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव. आप जितने लोग यहां पर बैठे हैं यह सभी 2022 में विधायक बनेंगे. क्योंकि आप लोग आज भी मेहनत से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. इसकी तैयारी हमें अभी से शुरू करने की जरूरत है.

उन्होंने बताया कि श्रीमती गांधी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद हम शांत नहीं बैठेंगे. लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद अगले दिन से ही हम 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों ने जुट जाएंगें. आप सभी लोग कांग्रेस पार्टी की ताकत हो. बिना कार्यकर्ता के कोई भी पार्टी आगे नहीं बढ़ सकती है. जब पार्टी का कार्यकर्ता दिन रात एक करके खून पसीना बहाता है तब संगठन आगे बढ़ता है. मेरा वादा है कि सभी कार्यकर्ता की मेहनत को व्यर्थ नही जाने दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here