नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा एलान, अब हर हफ्ते फैंस को जिताएंगी 50 हजार रुपए

0

नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. कभी वो अपने सोशल मीडिया पर दर्द बयां करती हैं तो कभी किसी रियलिटी शो में रो पड़ती हैं. हाल ही में नेहा ने मीडिया से कहा था कि वो उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कुछ भी ना लिखें.

अब नेहा एक और वजह से चर्चा में आ गई है. दरअसल, नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए एक बहुत बड़ी घोषणा की है. नेहा कक्कड़ एक रियलिटी गेम शो लाने वाली हैं. जो सोशल मीडिया पर ही खेला जाएगा. शो का नाम है झकास‘ Jhacaaash.

ये पहला ऐसा रियलिटी शो है जो सोशल मीडिया पर लाइव खेला जाएगा. इस रियलिटी गेम शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे. शो में जो भी कंटेस्टेंट पूरे 10 सवालों का सही जवाब दे देगा, वो 50 हजार रुपए जीत जाएगा. 

इस शो के लिए नेहा हफ्ते में एक बार लाइव आएंगी और जिन्हें ये गेम खेलना है वो नेहा के साथ जुड़ सकते हैं . ये शो 18 मार्च को लॉन्च होगा. इसके लिए फेसबुक पर झकास नाम से पेज भी बनाया गया है. हर गुरुवार को 6 बजे इसी पेज पर ये गेम शो खेला जाएगा. 

बता दें कि नेहा का ब्रेकअप होने के बाद भी वो लगातार काम करती रहीं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि अपनी पर्सनल लाइफ और ब्रेकअप के बारे में उन्हें सोशल मीडिया पर यूं रिएक्ट नहीं करना चाहिए था. ये उनकी गलती है. नेहा ने कहा, ‘मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं. पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी मेरी जिंदगी में हुआ वो दुखद है.’

It was best day of my life till now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here