मोदी ने फिर बदला चुनाव का मुद्दा , कांग्रेस सहित सभी विरोधी खेमों में बेचैनी – 2019 Loksabha Election

0

मोदी ने फिर बदला चुनाव का मुद्दा (कांग्रेस सहित सभी विरोधी खेमों में बेचैनी) – 2019 Loksabha Election में नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपने विरोधियों के प्रचार का समीकरण बिगाड़ दिया है , जिससे विरोधी खेमे में पैदा हुई बैचेनी को साफ महसूस किया जा सकता है , एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर सीधे सीधे आरोप लगा कर पाँचवे चरण के मतदान से पहले विरोधियो को सकते में डाल दिया है ।

2019 Loksabha Election – नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपने विरोधियों के प्रचार का समीकरण बिगाड़ दिया है , जिससे विरोधी खेमे में पैदा हुई बैचेनी को साफ महसूस किया जा सकता है , एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर सीधे सीधे आरोप लगा कर पाँचवे चरण के मतदान से पहले विरोधियो को सकते में डाल दिया है ।

एक ओर जहाँ कांग्रेस ने इन आरोपो के बाद पलट बार करने की कोशिश की है वही अन्य विरोधी अभी इसके नफा नुकसान का हिसाब किताब ही लगा पा रहे है और दूसरी ओर मोदी ने पांचवे चरण के मतदान के दौरान रैली में फिर एक बार इसी मुद्दे को उठा कर इस बात का इशारा कर दिया कि बचे हुए दोनों चरणों मे वो इस मुद्दे पर विरोधियो को परेशान करते रहेंगे ।


Watch PM Modi’s Exclusive Interview With India TV’s Editor-In-Chief Rajat Sharma | Salaam India 2019

रैली के दौरान मोदी ने काफी आक्रामक अंदाज में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी सहित उनके परिवार और पार्टी को इसी मुद्दे पर बचे हुए चरणों मे चुनाव लड़ने की बात कही है । उससे साफ होता है कि बचे हुए दोनों चरणों के लिए मोदी ने चुनाव का मुद्दा बदल दिया है । जो कांग्रेस सहित सभी विरोधियों के लिए 2019 Loksabha Election का बैचेनी का सबब बन चुका है

How to vote India, लोक सभा 2019 चौथे चरण का हाल

Panel To Submit Report On PM’s Mission Shakti Speech To Poll Body Today

ऐसे ही न्यूज़ और लेटेस्ट अपडेट के लिए heyuno.in को subscribe करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here